झगड़े के दौरान आपे से बाहर हुआ शख्स, बीच सड़क पर युवक और युवती को कार से कुचला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2023 - 09:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक व्यक्ति ने जानबूझकर अपने वाहन से एक महिला और उसके साथी को कथित रूप से टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता उमा सुथार अपने दोस्त राजकुमार के साथ बीती रात जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र के एक बार रेस्टोरेंट में गई थी। उन्होंने बताया, “आरोपी मंगेश भी उसी रेस्टोरेंट में अपनी महिला मित्र के साथ बैठा था। ये चारों वहां साथ बैठे थे।''

पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी में दर्ज आरोपों के हवाले से बताया कि उमा को लेकर मंगेश की नीयत ठीक नहीं थी और उसने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। उन्होंने बताया मंगलवार तड़के उमा और राजकुमार रेस्टोरेंट से निकल रहे थे कि मंगेश के साथ उनका विवाद हो गया। इसी बीच कुछ ही देर बाद मंगेश अपनी कार लेकर आया और कैब का इंतजार कर रहे राजकुमार और उमा को टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उमा की उपचार के दौरान मौत हो गयी और राजकुमार का उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि राजकुमार ने अपने वकील के माध्यम से मंगेश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News