कोविड-19: उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री ने अमित शाह के साथ की ऑनलाइन बैठक

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 10:32 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में कोविड-19 को फैलने से रोकने की रणनीति पर चर्चा करने के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ रविवार को एक ऑनलाइन बैठक की। यह बैठक दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की सोमवार को होने वाली महत्वपूर्ण बैठक से पहले हुई है। 
PunjabKesari
एक अधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री के साथ बैठक में दिल्ली के कोविड-19 से बुरी तरह से प्रभावित क्षेत्रों में संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने की प्रक्रिया एवं स्वास्थ्य सेवाओं को और मजबूत बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई। राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को कोरोना वायरस के तीन हजार नये मामले सामने आए है जिससे शहर में कोविड-19 के मामलों की संख्या 60,000 के पास पहुंच गई है जबकि इस महामारी से मृतकों की संख्या बढ़कर 2,175 हो गई है। 
PunjabKesari
बैठक के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट किया, ‘‘आप सरकार दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति पर करीबी नजर बनाये हुए है।'' इसमें कहा गया है, ‘‘मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कोविड-19 से प्रभावित क्षेत्रों में चिकित्सा सेवाओं को और मजबूत करने की महत्वपूर्ण रणनीतियों पर चर्चा की।''  
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News