दिल्ली भाजपा ऑफिस में कोविड का कहर, 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 09:04 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली भाजपा कार्यालय में रह रहे कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों समेत 17 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पार्टी नेताओं ने यह जानकारी दी। दिल्ली भाजपा के मीडिया सेल के प्रमुख अशोक गोयल ने कहा कि पार्टी का कोई नेता या पदाधिकारी संक्रमित नहीं पाया गया है। गोयल ने कहा, ''दिल्ली भाजपा कार्यालय परिसर में रह रहे कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों की मंगलवार को रैपिड एंटीजेन टेस्ट के जरिये जांच की गई। एक चौकीदार, एक वाहन चालक और दो चपरासियों समेत 17 लोग संक्रमित पाए गए हैं।''

उन्होंने कहा कि संक्रमित पाए गए सभी लोगों को कोविड देखभाल केन्द्र भेज दिया गया है और कार्यालय को बुधवार को अच्छी तरह संक्रमण मुक्त किया जाएगा। पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली भाजपा के संगठन सचिव सिद्धार्थन का वाहन चालक भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। हालांकि सिद्धार्थ संक्रमित नहीं पाए गए हैं।

गोयल ने कहा कि चार दिन पहले दिल्ली भाजपा कार्यालय के एक चपरासी ने कोरोना वायरस जांच कराई थी। सोमवार को आई रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पार्टी ने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों की जांच कराने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों के संपर्क में आए सभी लोगों से ऐहतियाती तौर पर जांच कराने का अनुरोध किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News