INX मीडिया केस: CBI कोर्ट ने भेजा इंद्राणी मुखर्जी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2018 - 04:26 PM (IST)

नई दिल्ली: पटियाला हाउस अदालत ने आईएनएक्स मीडिया निवेश मामले में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी को आज 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सीबीआई के विशेष न्यायाधीश सुनील राणा के समक्ष दलील दी कि उसे पूछताछ के लिए इंद्राणी को अपनी हिरासत में लेने की अब जरूरत नहीं है। इसके बाद अदालत ने इंद्राणी को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

 इससे पहले पांच फरवरी को विशेष अदालत ने सीबीआई को इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। शीना बोरा हत्या मामले में मुंबई की बाईकुला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी को सोमवार (पांच फरवरी) को दिल्ली लाकर विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया था। दो फरवरी को मुंबई की एक अदालत ने इंद्राणी मुखर्जी को दिल्ली की अदालत के समक्ष पेश करने के लिए स्वीकृति दी थी।  

प्रवर्तन निदेशालय ने इंद्राणी मुखर्जी पर हवाला मामले में मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आईएनएक्स मीडिया के संस्थापक और इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी भी अभियुक्त हैं। आईएनएक्स मीडिया पर आरोप है कि मॉरीशस से निवेश हासिल करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआईपीबी) के दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News