रूह कंपा देने वाला Video: नदी में अचानक आई बाढ़ में बुरी तरह फंसा कपल, जान बचाने के लिए घंटो कार की छत पर बैठे रहा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 08:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क:   सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दंपति पानी में डूबी कार की छत पर बैठे नजर आ रहे हैं। यह वीडियो गुजरात के साबरकांठा जिले का है। खास बात यह है कि मुसीबत की इस घड़ी में भी दंपति बेहद शांत दिख रहा है और एक-दूसरे से बातें कर रहा है।

 वायरल वीडियो में चारों तरफ पानी से घिरी हुई एक कार दिखाई दे रही है। कार पानी में फंसी हुई है, और उसमें सवार दंपति अपनी सुरक्षा के लिए कार की छत पर चढ़कर बैठा हुआ है। पानी इतना अधिक है कि सिर्फ कार की छत ही नजर आ रही है। दोनों रेस्क्यू टीम के आने का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो को लोग इसलिए पसंद कर रहे हैं क्योंकि मुश्किल स्थिति में भी दंपति का धैर्य और संयम दिखाई दे रहा है, जो सामान्यतः ऐसी परिस्थितियों में देखना दुर्लभ होता है।

नदी पार करते वक्त फंसा दंपति
यह घटना 8 सितंबर, रविवार की बताई जा रही है। दंपति जब सड़क पार कर रहे थे, तभी अचानक नदी का पानी सड़क पर भर गया और उनकी कार फंस गई। उन्हें लगा कि अब वे सुरक्षित बाहर नहीं निकल पाएंगे, इसलिए उन्होंने कार की छत पर चढ़कर बैठने का फैसला किया। इस पूरे दृश्य को वहां मौजूद एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों लगभग 2 घंटे तक कार की छत पर बैठे रहे और रेस्क्यू टीम के पहुंचने का इंतजार करते रहे। अंततः ईडर और हिम्मतनगर की फायर रेस्क्यू टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News