SC के फैसले से पहले कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, अयोध्या मामले पर बनाएंगे रणनीति

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 09:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के निर्णय से पहले शनिवार को कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हो रही है जिसमें इस मुद्दे पर पार्टी का रुख तय होगा। पहले सीडब्ल्यूसी की बैठक रविवार को प्रस्तावित थी, लेकिन न्यायालय के शनिवार को निर्णय सुनाना तय होने के बाद बैठक शनिवार सुबह बुलाई गयी। 

PunjabKesari

कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर कहा कि सीडब्ल्यूसी की बैठक पुनर्निर्धारित की गई है और अब यह नौ नवंबर को सुबह पौने नौ बजे 10 जनपथ पर होगी। बैठक में सीडब्ल्यूसी के सदस्य, स्थायी आमंत्रित सदस्य और विशेष आमंत्रित सदस्य हिस्सा लेंगे। सूत्रों के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर हो रही इस बैठक में गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने और कुछ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अयोध्या मामले पर प्रधान न्यायाधीश न्यायमूर्ति रंजन गोगोई की अगुवाई वाली पांच न्यायधीशों की पीठ शनिवार को फैसला सुनाएगी। पीठ ने 40 दिन तक लगातार सुनवाई करने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस पीठ में न्यायमूर्ति एस ए बोबडे, न्यायमूर्ति डी वाई चन्द्रचूड, न्यायमूर्ति अशोक भूषण और न्यायमूर्ति एस अब्दुल नजीर भी शामिल हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News