'कांग्रेस की कमज़ोर सरकार ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया', झारखंड में बोले पीएम मोदी

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2024 - 06:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के दौरे पर हैं। उन्होंने कोडरमा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की कमज़ोर सरकार ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया। आतंक हो या नक्सलवाद... मैं अपने तीसरे कार्यकाल में  इन पर बहुत बड़ा प्रहार करने का संकल्प ले चुका है। 
PunjabKesari
पीएम मोदी, '"कोडरमा और इस क्षेत्र के लोगों ने दशकों तक कमज़ोर सरकार का रवैया देखा है। कांग्रेस की कमज़ोर सरकार ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया। नक्सलवाद ने देश का नुकसान किया और देश की अनेक माताओं के सपनों को कुचल डाला। जो बेटे नक्सलवाद की राह में जाकर बंदूक उठा रहे थे... उस मां को ज़िंदगी भर रोते रहने के लिए मजबूर कर दिया।" मोदी ने कहा, "मैं कोडरमा की धरती से यह गारंटी दे रहा हूं आतंक हो या नक्सलवाद, मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में इन पर बहुत बड़ा प्रहार करने का संकल्प ले चुका है। मोदी झारखंड को फिर से नक्सलवाद का गढ़ नहीं बनने देगा।"
PunjabKesari
मोदी ने कहा, "यहां कांग्रेस के एक मंत्री, मंत्री के कर्मचारी और कर्मचारी के नौकर के घर से नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं। यह नोटों के पहाड़ इतने बड़े हैं कि गिनते-गिनते मशीन हाफ जाती है... कांग्रेस के सासद के घर से नोटों के पहाड़ निकले। इनके सिर पर किसका हाथ है? ये जो भी करते हैं वह शाही परिवार के इशारे से करते हैं। यह तो शुरुआत है मैं तो और खज़ाने खोजने वाला हूं।" मोदी ने कहा, "मैं चोरों को नींद से सोने नहीं दूंगा। मैं उनकी नींद उड़ा दूंगा और उनके खज़ाने भी खाली कर दूंगा। झारखंड में आज अपनी आस्था का पालन करना मुश्किल हो गया है। जिहादी मानसिकता वाले घुसपैठिए झुंड बनाकर हमला कर रहे हैं। झारखंड सरकार आंखें मूंदकर बैठी हुई है।"
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "जो लोग धारा 370 को लेकर मोदी को दिन-रात गालियां दे रहे थे, वे कान खोलकर सुन लें। यह धारा 370 की दीवार हटी है और हमारे दिलों को जोड़ दिया है।" प्रधानमंत्री नने कहा, "...कल श्रीनगर में जो मतदान हुए हैं, लोकतंत्र के प्रति जो श्रद्धा व्यक्त की गई है। भारत के संविधान के प्रति जो मुहर लगाई गई है। दशकों बाद श्रीनगर में चुनाव का उत्सव था... लोग उमंग-उत्साह से भरे हुए थे। लोग कह रहे थे कि 370 जाने के बाद और मोदी के आने के बाद यह संभव हुआ।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News