हार्दिक पटेल पर बनी मूवी खरीदकर 'पाटीदारों' को लुभाने की जुगत में कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 05:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात में पाटीदारों को अपने-अपने खेमे में लाने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों की पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके चलते कांग्रेस ने पाटीदारों को लुभाने के लिए नया पैतरा आजमाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए पार्टी के एक नेता पाटीदार आंदोलन के अगुवा हार्दिक पटेल के जीवन पर बनी फिल्म को खरीदना चाहते हैं, जिसे सेंसर बोर्ड बैन कर चुका है।

फिल्म ‘पावर ऑफ पाटीदार’ के राइट्स खरीद कर कांग्रेस नेता इसे सोशल मीडिया पर वायरल करना चाहते हैं। इसे दुबई, लंदन और अमरीका में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। मूवी के प्रोड्यूसर दीपक सोनी ने दावा किया है कि दिल्ली में उनकी मुलाकात रॉबर्ट वाड्रा के करीबी कांग्रेसी नेता राजा रेड्डी और जगदीश शर्मा से हुई थी तब उन्होंने फिल्म खरीदने की बात कही थी। उनका कहा था कि यदि हार्दिक पटेल के ऑफिशियल सोशल मीडिया एकाउंट से यह फिल्म वायरल की जाए तो वे फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए तैयार हैं।

राजा रेड्डी दक्षिण भारत के कांग्रेसी नेता हैं और वो लंदन में राबर्ट वाड्रा के घर के पास ही रहते हैं।फिल्म के प्रोडयूसर दीपक सोनी का कहना था कि, "इस फिल्म के निर्माण में लगे करोड़ों रुपए अटके पड़े हैं, अगर कोई खरीदने को तैयार होता है तो मैं फिल्म के राइट्स बेच दूंगा। मुझे रॉबर्ट वाड्रा के नजदीकी राजा रेड्डी ने राइट्स खरीदने का ऑफर दिया है।

बता दें कि गुजरात में पाटीदार अनामत आंदोलन के ठीक बाद पाटीदार आंदोलन को लेकर सूरत के दीपक सोनी ने 'पावर ऑफ पाटीदार' बनाई थी, जिसकी लागत करीब एक करोड़ रुपए आई थी।

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने मई में यह कह कर बैन कर दिया था कि फिल्म रिलीज होने पर प्रदेश में माहौल बिगड़ सकता है। फिल्म बैन होने से निर्माता के करोड़ों रुपए अटक गए। फिल्म को रिलीज करवाने के लिए निर्माता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी पत्र लिखा था लेकिन जवाब नहीं आया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News