वाड्रा के खिलाफ छापे से भड़की कांग्रेस, कहा- PM मोदी की गुलाम बन गई है ED

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 06:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दमाद रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े तीन लोगों के परिसरों पर छापेमारी की। ईडी की इस कार्रवाई से नाराज कांग्रेस ने आज मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि पांच राज्यों में हार देखकर भाजपा बदले की राजनीति कर रही है। 
PunjabKesari

डर्टी पॉलिटिक्स कर रही भाजपा: सिंघवी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि भाजपा ने ईडी, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट, सीबीआई को बंधुआ मजदूर बना दिया है। मोदी सरकार जानती है कि उसका क्या हश्र होने वाला है, इसलिए डर्टी पॉलिटिक्स की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की बौखलाहट दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बीकानेर में जमीन घोटाले की बात कर रहे थे लेकिन राजस्थान सरकार के आने के बाद केंद्र के इशारे पर कार्रवाई शुरू हुई।

PunjabKesari
भाजपा ने भगौड़ों के लिए बिछाए रेड कारपेट: सुरजेवाला 
वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई, आयकर व ईडी अब स्वतंत्र जांच एजेंसी की भूमिका की बजाय मोदी जी के निजी गुलाम की तरह काम कर रहे है। उन्होंने पूछा कि क्या आपने ऐसी सरकार देखी है जो जनता की गाढ़ी कमाई लेकर भागने वाले भगौड़ों के लिए रेड कारपेट बिछाए। मेहुल भाई के लिए एंटीगुआ में नागरिकता का इंतजाम करें। ललित भाई को पूरा सहयोग और दुनिया घूमने की सुविधा दें। लाखों-करोड़ रुपए के बैंक घोटालों पर आँख मूंद लें। 

PunjabKesari
वाड्रा के करीबियों पर ईडी ने कसा शिकंजा
गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने रक्षा सौदों में कुछ संदिग्धों द्वारा कथित तौर पर कमीशन लिए जाने की जांच के संबंध में शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े तीन लोगों के ठिकानों पर छानबीन की कार्रवाई की। प्रवर्तन निदेशालय के एक अधिकारी ने कहा कि वाड्रा के सहयोगियों के खिलाफ छानबीन की कार्रवाई रक्षा सौदों में कुछ संदिग्धों द्वारा कथित तौर पर कमीशन लेने के संबंध की गयी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News