नाना पटोले हादसा: भंडारा में महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख की कार दुर्घटनाग्रस्त

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 12:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले भंडारा से लौटते वक्त भीषण हादसे का शिकार हो गए हैं. लौटते समय उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई, जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। भीषण दुर्घटना में पटोले की कार के परखच्चे उड़ गए, लेकिन सौभाग्य से, उन्हें केवल मामूली चोटें आईं और वह अपनी जान बचाकर दुर्घटना से बचने में सफल रहे।

ट्रक की टक्कर से पटोले की कार को बड़ा नुकसान हुआ 
मंगलवार की देर रात, भंडारा-गोंदिया संसदीय क्षेत्र में एक अभियान कार्यक्रम से लौटते समय, कांग्रेस उम्मीदवार प्रशांत पडोले, कांग्रेस के राज्य प्रमुख नाना पटोले के साथ, एक भयानक क्षण का सामना करना पड़ा जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इससे उनकी कार को काफी नुकसान पहुंचा। सौभाग्य से, पटोले को केवल मामूली चोटें आईं।  

भंडारा-गोंदिया में 25 साल बाद कांग्रेस उम्मीदवार
25 साल में पहली बार कांग्रेस पार्टी ने भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र में अपना उम्मीदवार उतारा है. कांग्रेस पार्टी के प्रगतिशील एजेंडे का प्रतिनिधित्व करने वाले डॉ. प्रशांत पडोले निर्वाचन क्षेत्र के हर गांव में मतदाताओं से जुड़ने के लिए व्यापक प्रयास कर रहे हैं। पडोले विभिन्न बैठकों और सभाओं के माध्यम से मतदाताओं से अपने मताधिकार का परिश्रमपूर्वक प्रयोग करने का आग्रह कर रहे हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News