शीतकालीन सत्र में होगा कांग्रेस का नया नारा, पीएम इस्तीफा दो

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 08:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में घोटाले को लेकर पीएम मोदी पर संसद में हमले की तैयारी कर ली है। वह एक बार फिर संसद के शीतकालीन सत्र में बेहद आक्रामक लहजे में सरकार को घेरने की तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस की तेज तर्रार सांसद नेता का कहना है कि हमने नारा भी चुन लिया है। "प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं", उन्होंने हस्तक्षेप करके रिलायंस को यह ऑफसेट क्लॉज के तहत करार दिलाया है। इसलिए कांग्रेस पार्टी के सांसद संसद के सदन में प्रधानमंत्री का इस्तीफा मांगेगे।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे के बारे में चुप्पी साध रखी है। वहीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण दिन-प्रतिदिन बयान बदल रही हैं, इतना ही नहीं दूसरे विभाग के मंत्री, जिनके विभाग को इस डील से कोई लेना-देना नहीं है, वह बढ़-चढ़कर बोल रहे हैं, जबकि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद और वर्तमान राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रां के बयान के बाद छिपाने के लिए कुछ नहीं रह गया है।

PunjabKesari
राहुल गांधी टीम की सांसद ने बताया कि कौन देश को गुमराह कर रहा है, कौन झूठ बोल रहा है, चौकीदार क्या कर रहा है, इन सब सवालों का जवाब संसद के शीतकालीन सत्र में देश की जनता को मिल जाएगा।

PunjabKesari

सूत्रों के अनुसार, संसद का शीतकालीन सत्र दिसंबर महीने में आहूत होने की संभावना है। शीतकालीन सत्र में केंद्र सरकार को न केवल घेरने का प्रयास होगा, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका को लेकर सीधे नारे भी लगेंगे। कांग्रेस पार्टी के सांसद के शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार के कुछ और घोटाले तथा नाकामियं को उजागर करने की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की कलई खोलने के लिए राफेल से इतर काफी कुछ है। कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि वह समय के साथ इन जानकारियों का देश की जनता से साझा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News