PM मोदी कभी केक काटने पहुंच जाते हैं पाकिस्तान: आजाद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2016 - 06:06 PM (IST)

मथुरा: राज्यसभा में विपक्ष के नेता एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद ने आज यहां आरोप लगाया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की पाक नीति में ‘स्थायित्व’ नहीं है और वह यह तय नहीं कर पायी हैं कि उरी हमले के बाद क्या नीति अपनाये।   जमू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सिंधु जल संधि के मामले में भाजपा की सरकार को बहुत सोच-विचार के बाद फैसला लेना चाहिए और भविष्य को ध्यान में रखना चाहिए। 

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाक के प्रति कभी इतना नरम रवैया अपना लेते हैं कि वहां के प्रधानमंत्री को अपने शपथ ग्रहण समारोह में बुला लेते हैं। कभी उनके बर्थडे पर केक काटने पहुंच जाते हैं तो कभी उनकी नवासी की शादी में दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंच जाते हैं।’’  संवाददाताआें के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि असल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार खुद नहीं तय कर पाई है कि पाकिस्तान के मामले में उसे क्या करना चाहिए। वह दुविधा की स्थिति में है।  

आजाद कल रात कांग्रेस की देवरिया से दिल्ली यात्रा की अगुआई करते हुए यहां पहुंचे थे। आजाद ने कहा, ‘‘कभी-कभी वे इस सबके उलट एेसा सख्त रवैया अपना लेते हैं जो किसी भी सरकार को नहीं अपनाना चाहिए। किसी भी अन्य देश के प्रति कोई निर्णय लेने के मामले में सरकार की सोच में ठहराव होना चाहिए।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News