कांग्रेस नेता ने ली “भीष्म प्रतिज्ञा”, लिया यह फैसला

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2017 - 04:50 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में वापसी करने के लिए कांग्रेस जी जान से जुटी है। कांग्रेस के सामने दस सालों बाद MCD में वापसी की लक्ष्य है तो उससे पहले राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज कर, विधानसभा में खाता खोलने की। दिल्ली में कांग्रेसियों को पार्टी की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। इन सब में एक कांग्रेस नेता ऐसा है जिसने कांग्रेस की वापसी के लिए ली है एक प्रतिज्ञा। प्रतिज्ञा है कि जब तक कांग्रेस वापसी नहीं करती ये नंगे पांव रहेंगे। प्रतिज्ञा लेने वाले इस नेता का नाम है दयानंद चंदीला। 


इलाके में घूमते है नंगे पांव
अपनी प्रतिज्ञा के बारे में दयानंद चंदीला का कहना है कि 6 नवम्बर 2013 को जब तब के विधानसभा चुनाव के लिए वो अपनी पत्नी का नामांकन करवाने जा रहे थे तभी उनके मन में ये बात आई और तब से उन्होंने जूता-चप्पल पहनना और अन्न खाना छोड़ दिया है। गर्मी हो या सर्दी वो इलाके में नंगे पांव ही घूमते हैं। चंदीला का दावा है कि उनकी “भीष्म प्रतिज्ञा” तब तक जारी रहेगी जब तक कांग्रेस नगर निगम में वापसी ना कर ले और विधानसभा में खाता खुल ना खुल जाए।

क्या कहना समर्थकों का
इलाके में चंदीला के समर्थक ने कहा कि जैसे देश भर में लोग मोदी जी के चेहरे पर वोट देते हैं, वैसे ही राजौरी गार्डन में चंदीला जी के नाम पर लोग वोट देते हैं”
दयानंद चंदीला की बहू और कांग्रेस उम्मीदवार मीनाक्षी चंदीला का कहना है कि इस बार राजौरी गार्डन की जनता उन्हें जिता कर उनके ससुर को की प्रतिज्ञा पूरा करेगी और उन्हें फिर से जूता पहनाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News