कांग्रेस नेता सिद्धारमैया का विवादित बयान, भाजपा की तुलना वेश्याओं से की

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 06:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने भाजपा की तुलना वेश्याओं से की है। उनसे पूछा गया था कि जेडीएस कार्यकर्ता कांग्रेस से गठबंधन टूटने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। तो सिद्धरमैया ने कहा कि वेश्याएं जब नाच नहीं पातीं तो फ्लोर को दोष देती हैं, वे कहती हैं कि डांस फ्लोर नाचने के लिए सही नहीं है।

सिद्धारमैया के इस बयान को जेडीएस से जोड़ा जाने लगा तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा, 'वेश्याएं डांस फ्लोर को लेकर शिकायत नहीं करतीं। ऐसी डांसर्स जो डांस नहीं कर पातीं, वो डांस फ्लोर को लेकर शिकायत नहीं करतीं। इससे मेरा मतलब भाजपा से था। किसी और से नहीं।'

बता दें कि 22 जुलाई को कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार फ्लोर टेस्ट में फेल होने के बाद गिर गई थी। एचडी कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था। उसके बाद से जेडीएस कांग्रेस से अलग हो गई थी।

जेडीएस कार्यकर्ताओं ने इसका सीधा आरोप सिद्धारमैया पर लगाया था कि एसटी सोमशेखर, ब्यारथी बासवाराज, एमटीबी नागराज, के सुधाकर जैसे बागी कांग्रेस विधायक सिद्धारमैया के खास थे और उनके इशारे पर काम कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News