पीएम मोदी के कन्याकुमारी में ध्यान कार्यक्रम को कांग्रेस ने बताया नाटक, कहा- EC से भी करेंगे संपर्क

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 08:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें व अंतिम दौर की वोटिंग 1 जून को होगी। इसके लिए चुनाव प्रचार 30 मई को थमने वाला है। इसी शाम 30 मई को पीएम मोदी कन्याकुमारी में प्रसिध्द विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान के लिए पहुंचेंगे। पीएम मोदी के आने से पहले ही यहां सुरक्षा व्यवस्थाएं की जा चुकी हैं। उनके इस कार्यक्रम पर कांग्रेस ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम का ये कार्यक्रम आचार संहिता की उल्लंघना है। वहीं उन्होंने इस मामले कांग्रेस ने EC में जाने की बात भी कही।  

PunjabKesari

कांग्रेस ने कहा वोट मांगने का एक और नाटक-

तमिलनाडु में कांग्रेस ने कन्याकुमारी के विवेकानन्द रॉक में पीएम मोदी के ध्यान कार्यक्रम को एक नाटक बताया है। उन्होंने कहा कि वे इसके लिए इलेक्शन कमीशन से संपर्क करेगी। साथ ही यह भी बताएगी कि यह आखिरी चरण से एक दिन पहले वोट मांगने का एक और नाटक है।  

PunjabKesari

डीजीपी से भी करेंगे मुलाकात-

EC के अलावा वे डीजीपी से भी पीएम मोदी के कार्यक्रम को अनुमति देने से इनकार करने का भी अनुरोध करेंगे।

30 मई शाम को पहुंचेंगे कन्याकुमारी-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी 30 मई से 1 जून तक कन्याकुमारी में होंगे। यहां वे 30 मई की शाम से 1 मई की शाम तक रॉक मेमोरियल के उसी पत्थर पर ध्यान लगाएंगे, जहां स्वामी विवेकानंद ने ध्यान लगाया था। हालांकि इससे पहले वे 30 मई की सुबह 11 बजे होशियारपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News