अलवर गैंगरेप केस: राहुल गांधी ने की पीड़िता के परिवार से मुलाकात, कहा- जरुर होगा न्याय

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 09:38 PM (IST)

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अलवर जिले के थानागाजी पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार वालों से मिले। राहुल के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी थे। पार्टी सूत्रों के अनुसार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गांधी की बुधवार को अलवर में पीडिता के साथ मुलाकात तय थी लेकिन अब वे पीडिता से आज मिले।  

PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया है। पीड़िता से मिलने के बाद राहुल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मां बहनों की सुरक्षा से किसी तरह का कोई खिलवाड़ न हो इसके लिए सरकार ठोस क़दम उठाये। मैंने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की और उन्होंने न्याय की मांग की है और न्याय जरुर होगा। 

PunjabKesari

गैंगरेप की घटना के विरोध में हुआ प्रदर्शन
लोकसभा चुनाव के अगले दिन मामला उजागर होने के बाद विपक्षी भाजपा ने सरकार पर चुनाव के दौरान राजनीतिक कारणों से इस मामले को छिपाने का आरोप लगाया। सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध में अलवर, जयपुर, दौसा सहित आसपास के क्षेत्रों में व्यापक विरोध प्रदर्शन किए गए। दौसा में मंगलवार को भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोडी लाल मीणा के नेतृत्व में हुआ प्रदर्शन हिंसक हो गया जिसमें छह लोग घायल हो गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बसपा सुप्रीमो मायवती सहित अन्य नेताओं ने सामूहिक दुष्कर्म की निंदा की है। 

PunjabKesari

क्या था मामला
गौरतलब है कि अलवर के थानागाजी-अलवर मार्ग पर अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही महिला के साथ 26 अप्रैल को आरोपियों ने पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस संबंध में दो मई को मामला दर्ज किया गया। चार मई को सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। सामूहिक दुष्कर्म के पांचों आरोपियों और वीडियो को वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News