CM का हेलीकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा, सेना ने हेलीपैड पर रखे दो ड्रम

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 05:09 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार को उत्तरकाशी जिले के सांवणी गांव में अग्निकांड से पीड़ित लोगों को राहत सामग्री चैक देने के लिए गए थे। सीएम हेलीकॉप्‍टर से उत्‍तरकाशी से देहरादून आ रहे थे। इस दौरान उनका हेलीकॉप्‍टर देहरादून स्थित सेना के जीटीसी हेलीपैड पर उतर रहा था। यहां हेलीपैड पर दो ड्रम रखे हुए थे, जिससे हेलीकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्‍त होने से बाल बाल बच गया। पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए हेलीकॉप्‍टर को सुरक्षित उतारा। 

सचिवालय ने मामले की उच्चस्तरीय जांच बैठा दी है। इसके साथ ही इसकी शिकायत भारत सरकार के गृह मंत्रालय से भी की जा रही है। वहीं, सीएम ने भी मामले में नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि जमीन सेना की निजी नहीं है, यह भारत देश की जमीन है। 
PunjabKesari
जीओसी सब एरिया गाड़ी हटाने की बात को लेकर विवाद 
मुख्य सुरक्षा अधिकारी के अनुसार रविवार दोपहर सवा 12 बजे जब मुख्यमंत्री की फ्लीट जीटीसी हैलीपैड पहुंची तो उसी दौरान जीओसी सब एरिया देहरादून ने अपनी निजी गाड़ी को फ्लीट के आगे रोक दी। सीओ सिटी और थानाध्यक्ष कैंट ने उन्हें बताया कि सीएम की फ्लीट आ रही है आप गाड़ी साइड लगा लीजिए। 

इस पर जीओसी सब एरिया गाड़ी हटाने की बात को लेकर विवाद करने लगे जीओसी ने सीओ सिटी और थानाध्यक्ष कैंट को धमकाया, कहा हमारा एरिया जीओसी ने सीओ सिटी और थानाध्यक्ष कैंट को धमकाया और कहा कि यह हमारा एरिया है और अपने सीएम को बता दो कि यहां हमारी मर्जी से ही आप लोग आ जा सकते हैं। अब आगे सब पुलिस वाले अपनी गाड़ियों के साथ बाहर ही रहेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री के वाहन को उनके द्वारा जाने के लिए जगह दे दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News