''विकास विरोधी दृष्टिकोण के साथ काम करता है MVA'', CM एकनाथ शिंदे ने विपक्षी गठबंधन पर बोला हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 01:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को विपक्षी गठबंधन महा विकास आघाडी (MVA) पर ‘‘विकास विरोधी दृष्टिकोण'' के साथ काम करने का आरोप लगाया। शिंदे यहां उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार तथा केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

विपक्ष पर लगाया ‘‘झूठा विमर्श'' गढ़ने का आरोप
महायुति के सहयोगियों ने पिछले दो साल में सरकार के कामकाज का ‘‘रिपोर्ट कार्ड'' पेश किया। पवार ने कहा कि महिलाओं को वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने के लिए उनकी सरकार की ‘लाडकी बहिन' जैसी योजनाओं को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से उनके विरोधी चकित हैं। शिंदे, फडणवीस और पवार ने विपक्ष पर ‘‘झूठा विमर्श'' गढ़ने का भी आरोप लगाया। शिंदे ने कहा कि सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन के नेता आम आदमी के लिए एक टीम के रूप में काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन एमवीए ‘‘विकास विरोधी दृष्टिकोण'' से काम कर रहा है। एमवीए में कांग्रेस, उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) और शरद पवार नीत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) शामिल हैं। फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार परिवर्तनकारी योजनाएं लेकर आई है। राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 20 नवंबर को होगा और मतगणना 23 नवंबर को होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News