बजट को लेकर खुशी से झूमे सीएम चंद्रबाबू नायडू, बोले- ''केंद्र से यह समर्थन राज्य के पुनर्निर्माण में एक लंबा रास्ता तय करेगा''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 05:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क. आज केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा बजट 2024 पेश कर दिया गया है, जिसमें मोदी सरकार ने आंध्र प्रदेश और बिहार को स्पेशल पैकेज की सौगात दी है। राज्य को स्पेशल पैकेज की सौगात मिलने के बाद सीएम चंद्रबाबू नायडू ने खुशी जाहिर की और उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को शुभकामनाएं दी है।

PunjabKesari
सीएम ने एक्स पर लिखा- "आंध्र प्रदेश के लोगों की ओर से मैं पीएम मोदी और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को हमारे राज्य की जरूरतों को पहचानने और वित्त वर्ष 24-25 के केंद्रीय बजट में राजधानी, पोलावरम, औद्योगिक नोड्स और आंध्र प्रदेश में पिछड़े क्षेत्रों के विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहता हूं। केंद्र से यह समर्थन आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण में एक लंबा रास्ता तय करेगा। मैं आपको इस प्रगतिशील और आत्मविश्वास बढ़ाने वाले बजट की प्रस्तुति के लिए बधाई देता हूं।

वित्त मंत्री ने कहा कि पुनर्गठन के वक्त किए गए सारे वादे पूरे किए जाएंगे। आंध्र प्रदेश के लिए लगभग 15 हजार करोड़ का पैकेज दिया जाएगा। आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में निर्मला सीतारमण ने राज्य की पूंजी की आवश्यकता को स्वीकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News