दुकान में तीन महिलाए कर रही थी यह हरकत, कैमरे में हुई कैद

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2015 - 03:17 PM (IST)

इंदौर: एक कपड़े की दुकान में तीन महिलाओं का एक सनसनीखेड वीडियो सामने आया है। शॉपिंग करने आई तीन महिलाओं ने एक शॉप से कपड़ों से भरे एक बैग पर हाथ साफ कर दिया। महिलाएं इतनी शातिर थीं कि लगभग 20 दिन तक दुकानदार को इसका पता भी नहीं चला। सीसीटीवी फुटेज से महिला गिरोह की इस हरकत का खुलासा हुआ और दुकानदार ने पुलिस को रिपोर्ट की। अब पुलिस कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर महिला चोरों को तलाश रही है।

चोरी की यह घटना मालवा मिल स्थित महालक्ष्मी क्लॉथ सेंटर में हुई। दुकानदार नरेन्द्र सिमरैया ने बताया कि दीपावली के सीजन के लिए उन्होंने बड़ी मात्रा में शॉप में माल भरवाया था। 5 नवंबर को यह पूरा माल आया था। दीपावली निकलने के बाद शुक्रवार को जब वे स्टॉक मिलाने बैठे तो कपड़ों का एक बड़ा बैग गायब था। इसके बाद उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखना शुरू किए। फुटेज में महिलाओं द्वारा चोरी की बात पताचली। इसके बाद शनिवार को पुलिस को शिकायत की।

फुटेज से पता चला कि 6 नवंबर को दुकान में तीन महिलाएं आई थीं। इनमें से दो दुकान के अंदर काफी देर तक कपड़े देखती रहीं, जबकि तीसरी महिला बाहर खड़ी थी। कपड़े देखने के दौरान एक महिला धीरे-धीरे एक बैग को दुकान के बाहर की तरफ धकेलती रही और बाहर खड़ी महिला वह बैग लेकर चलती बनी। नरेन्द्र के मुताबिक बैग में करीब 14 हजार रुपए मूल्य के 35 सूट थे। उनकी शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News