चिराग पासवान ने खुद को बताया PM मोदी का हनुमान, कहा- ''मेरे दिल में बसते हैं प्रधानमंत्री

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 07:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग राह पर चल रहे लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने कहा कि वो पीएम मोदी के हनुमान हैं। LJP चीफ चिराग पासवान ने कहा- 'मुझे प्रधानमंत्री जी की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत ही नहीं है। मैं उनका हनुमान हूं, मेरे दिल में उनकी तस्वीर बसती है। किसी दिन होगा तो छाती चीर के भी दिखा दूंगा कि मेरे दिल मेरे प्रधानमंत्री बसते हैं।' उन्होंने कहा कि मेरा संकल्प है कि बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बने।


चिराग पासवान ने चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी की तस्वीर लगाने को लेकर निशाना साधने वालों को जवाब देते हुए कहा, "मैं प्रधानमंत्री मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा। तस्वीर को लेकर भी विवाद हुआ कि ये लोग कहीं पीएम की तस्वीर नहीं लगा सकते हैं। मुझे कहीं तस्वीर नहीं लगानी है। मेरे दिल में प्रधानमंत्री बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं। हनुमान की तरह चीर कर देख लें मेरा सीना, मेरे दिल में प्रधानमंत्री मोदी बसते हैं।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा, "तस्वीर लगाने की जरूरत सीएम नीतीश को है। क्योंकि अनुच्छेद 370, सीएए, एनआरसी जैसे मुद्दों पर उन्होंने हमारे प्रधानमंत्री का विरोध किया है। इसलिए उनको इसकी ज्यादा जरूरत हैं, वो ज्यादा तस्वीरें लगाएं। मैं यहां क्लियर कर दूं कि मैं बीजेपी के साथ था, हूं और रहूंगा। मेरा संकल्प है कि 10 तारीख को बिहार में डबल इंजन की सरकार बनें। बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बने ये मेरे संकल्प है।"

इससे पहले चिराग ने अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की एक ऑडियो क्लिप साझा कर जुल्म न करने और जुल्म न सहने की बात ट्विटर पर कही है। चिराग ने लिखा है। बता दें कि चिराग पासवान लगातार यह कह रहे हैं कि उन्हें बीजेपी से कोई परहेज नहीं है. लेकिन बीजेपी के नेता लगातार कह रहे हैं कि एलजेपी बिहार में एनडीए में शामिल नहीं है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News