Chirag Paswan: 'दुनिया की कोई ताकत मुझे मेरे प्रधानमंत्री से अलग नहीं कर सकती', विवादों के बीच बोले चिराग पासवान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 03:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने पटना में एक कार्यक्रम में कहा कि मुझे अगर कहीं से अपने समाज के लोगों की परेशानी दिखी तो मैं एक मिनट में मंत्री पद से त्याग दूंगा। उनके बयान के बाद सियासी गलीयारों में चर्चा तेज हो गई कि पीएम मोदी के हनुमान चिराग पासवान एनडीए से नाराज चल रहे हैं। इसी बीच चिराग पासवान ने कहा है कि दुनिया की कोई भी ताकत उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अलग नहीं कर सकती। 

कोई ताकत मुझे PM से अलग नही कर सकती- चिराग पासवान 
एक विशेष साक्षात्कार में चिराग पासवान ने कहा, "मैं उन सभी को एक स्पष्ट संदेश भेजना चाहता हूं जो सोचते हैं कि प्रधानमंत्री के साथ मेरे संबंध तनावपूर्ण हैं। मैंने कई बार यह बात कही है, और मेरे कार्यों से पता चलता है कि कोई भी मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अलग नहीं कर सकता। जो लोग इच्छाधारी सोच में लिप्त हैं, उन्हें लगता है कि वे हमारे बीच दरार पैदा कर सकते हैं या मैं खुद को एनडीए गठबंधन से दूर कर लूंगा, उन्हें यह समझने की जरूरत है कि ऐसा नहीं होगा। मैं अलग होने वाला नहीं हूं।"


अपनी टिप्पणियों के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं दे रहा- चिराग 
हाल ही में पटना में अपनी पार्टी के एससी/एसटी सेल के एक कार्यक्रम के दौरान पासवान ने कहा कि वह अपने पिता की तरह ही अपना मंत्री पद छोड़ने में संकोच नहीं करेंगे। पासवान ने कहा, "जब मैं बिहार में अपने लोगों से बात कर रहा था, तो मैंने कहा कि न तो मेरे पिता और न ही मैं कभी सत्ता की लालसा से प्रेरित हुए हैं। मैं किसी भी गलत फैसले का समर्थन सिर्फ इसलिए नहीं करूंगा क्योंकि मैं सत्ता की स्थिति में हूं।" एनडीए छोड़ने की अटकलों पर पासवान ने कहा, "मैं अपनी टिप्पणियों के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं दे रहा हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि मेरे पिता को सत्ता का कोई लालच नहीं था और मुझे भी इससे कोई लगाव नहीं है।"

दोनों के विजन को मजबूती से आगे बढ़ाऊंगा
उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री और अपने पिता रामविलास पासवान जी दोनों के विजन को मजबूती से आगे बढ़ाऊंगा। मेरा ध्यान प्रधानमंत्री की स्थिति को मजबूत करने पर है और मेरी पार्टी का हर कार्यकर्ता इस लक्ष्य के लिए समर्पित है। जो लोग सोचते हैं कि वे मुझे प्रधानमंत्री मोदी जी से अलग कर सकते हैं, वे केवल अप्राप्य सपनों का पीछा कर रहे हैं।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News