चिदंबरम का सरकार पर तंज- लगता है कि चोर ने राफेल के दस्तावेज लौटा दिए

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 11:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राफेल सौदे से जुड़े दस्तावेजों की चोरी के संदर्भ में अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल के ताजा दावे को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि लगता है कि चोर ने दस्तावेज लौटा दिए। 
   PunjabKesari

चिदंबरम ने शनिवार को ट्वीट किया कि सरकार ने बुधवार को कहा कि दस्तावेज चोरी हो गए। शुक्रवार को कहा कि दस्तावेजों की फोटोकॉपी चोरी हुई है। मुझे लगता कि बीच में वीरवार को चोर ने दस्तावेज लौटा दिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मैं सरकार की समझ को सलाम करता हूं। 
PunjabKesari

दरअसल, अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने शुक्रवार को दावा किया था कि राफेल से संबंधित दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी नहीं हुए हैं और उच्चतम न्यायालय में दाखिल किए अपने जवाब में उनका मतलब था कि याचिकाकर्ताओं ने‘वास्तविक कागजातों की प्रति’का इस्तेमाल किया। 

PunjabKesari
इससे पहले वेणुगोपाल ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय को बताया था कि राफेल विमान सौदे से संबंधित दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी किये गये हैं और याचिकाकर्ता इन दस्तावेजों के आधार पर विमानों की खरीद के खिलाफ याचिकायें रद्द करने के फैसले पर पुर्निवचार चाहते हैं। नौकरियों से जुड़े मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सिर्फ तीन बड़े मुद्दे होंगे-‘रोजगार, रोजगार और रोजगार। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News