National Film Award: छिछोरे'' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब, कंगना मणिकर्णिका के लिए चुनी गईं बेस्ट अभिनेत्री

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 05:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्र सरकार ने सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की। कोरोना वायरस की वजह से इस बार पुरस्कारों की घोषणा देर से हुई है। इस साल कुल 461 फीचर फिल्मों को राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए रखा गया था। नेशनल मीडिया सेंटर में होने वाली इन पुरस्कारों की घोषणा की जानकारी पीआईबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी है। आपको बता दें 2019 के पुरस्कारों की घोषणा इस बार की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दिया गया है। छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज मुख्य किरदार में नजर आए थे। निर्देशक नितेश तिवारी की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

इसके अलावा, ‘मणिकर्णिका' और ‘पंगा' फिल्म के लिए कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है। वहीं, मलयालम फिल्म ‘मारक्कर : अरबिकादालिंते सिम्हम' को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चुना लगया है। मनोज वाजपेयी को ‘भोंसले' और धनुष को ‘असुरन' फिल्म के लिए संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News