दाऊद के डर से किले में तब्दील हुई छोटा राजन के लिए जेल

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2015 - 05:31 PM (IST)

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को अपराध सरगना दाऊद इब्राहीम से जान का खतरा देखते हुए तिहाड़ जेल की कोठरी में उसके लिए सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम करते हुए 100 से अधिक जवान और कंमाडो दस्ते तैनात किए गए हैं।  जेल अधिकारियों ने बताया कि राजन को जेल की जिस कोठरी में रखा गया है, उसके आसपास की कोठरियों को खाली करा दिया गया और सभी कैदियों को जेल में ही दूसरी जगह भेज दिया गया है।  
 
केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष अदालत के आदेश पर छोटा राजन को 19 नवंबर को तिहाड़ जेल लाया गया था। यहां उसे हाई सिक्यॉरिटी वॉर्ड में रखा गया था।   करीब 6250 कैदियों की क्षमता वाले तिहाड़ जेल में इस वक्त करीब 14 हजार कैदी बंद हैं। कैदियों के लिए यहां जगह की खासी कमी है। इसके बावजूद छोटा राजन के लिए करीब 50 कैदियों की जगह खाली रखी गई। जिस कोठरी में राजन को रखा गया है, उस पूरे वॉर्ड की छत और आसपास तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के कमांडो तैनात हैं। 
 
ये जवान एके 47 जैसे कई आधुनिक हथियारों से लैस हैं। जेल अधिकारियों के अनुसार छोटा राजन के मामले को लेकर पुलिस और जेल अधिकारी कुछ ज्यादा ही सतर्कता बरत रहे हैं और इस मामले में थोड़ी सी कोताही भी बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं हैं। गुप्तचर विभाग और सीबीआई राजन पर लगातार नजर रखे हुए और उसकी पल पल की जानकारी लेता रहता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News