नहीं रहे किसानों के मसीहा चौधरी अजीत सिंह, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने जताया दुख

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 10:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का कोरोना क चलते निधन हो गया। उन्होंने  गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दुख जताया।

PunjabKesari
पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि  पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे हमेशा किसानों के हित में समर्पित रहे। उन्होंने केंद्र में कई विभागों की जिम्मेदारियों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति!

PunjabKesari
राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख अजित सिंह जी के असमय निधन का समाचार दुखद है।उनके परिवार व प्रियजनों को मेरी संवेदनाएं। अजित सिंह 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे।

PunjabKesari
अजित सिंह के बेटे और पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि ​साहब नहीं रहे।' जयंत ने बताया कि अजित सिंह 20 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे और 6 मई की सुबह उन्होंने इस बीमारी से लड़ते हुए दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News