चंद्रबाबू नायडू बोले, समय की जरूरत संयुक्त नेतृत्व

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 06:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को इस बात पर जोर दियाकि विपक्षी दलों के 'महागठबंधन'  के लिए 'संयुक्त नेतृत्व' समय की जरूरत है और प्रधानमंत्री पद के लिए नेता के नाम की घोषणा के बाद होगी।

तेलगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष नायडू ने कहा कि चाहे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हों या राकांपा प्रमुख शरद पवार हो, कोई भी अकेले काम नहीं कर रहा है और सब एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। वह 19 जनवरी को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की विपक्षी महारैली ने ना आने को लेकर तेलंगाना के अपने समकक्ष के. चंद्रशेखर राव पर सबसे और कार्यक्रम से उनकी गैर मौजूदगी को नाटक बताया।

नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तीखा हमला बोला और उन्हें प्रचार चाहने वाला प्रधानमंत्री बताया जो हमेशा नारे लगाता है और कभी काम नहीं करता। मतपत्र प्रणाली को फिर लाने की वकालत करते हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हैकरों ने 'साबित' किया है कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) से छेड़छाड़ की जा सकती है। नायडू ने कहा कि ईवीएम लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बन रही है और उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से हैकरों के दावों को ध्यान में रखते हुए सतर्क रहने की सलाह दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News