कांग्रेस नीत यूपीए सरकार के दौरान सीबीआई मुझ पर मोदी को फंसाने के लिए दबाव डाल रही थी : अमित शाह

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 01:36 AM (IST)

नेशनल डेस्क : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नीत यूपीए सरकार के दौरान केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने उनसे पूछताछ के दौरान गुजरात में एक कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फंसाने के लिए उन पर ‘दबाव' डाल रही थी। शाह ने यहां “न्यूज 18 राइजिंग इंडिया” कार्यक्रम में विपक्ष के इस आरोप पर एक सवाल के जवाब में यह बात कही कि नरेन्द्र मोदी सरकार उन्हें निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का ‘दुरुपयोग‍' कर रही है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई कांग्रेस सरकार के दौरान कथित फर्जी मुठभेड़ मामले में मोदी जी (जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे) को फंसाने के लिए मुझ पर दबाव बना रही थी। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भाजपा ने कभी हंगामा नहीं किया। सूरत की एक अदालत द्वारा मानहानि के मामले में राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिन्हें अदालत ने दोषी ठहराया है और जिन्होंने लोकसभा की सदस्यता खो दी है।

उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय में जाने के बजाय राहुल हो-हल्ला करने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी किस्मत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोष दे रहे हैं। शाह ने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर दोष मढ़ने की कोशिश करने के बजाय अपने आपको दोषी ठहराए जाने के खिलाफ लड़ने के लिए ऊपरी अदालत में जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News