सीबीआई ने विक्रम कोठारी को कोर्ट में किया पेश

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 05:35 PM (IST)

नई दिल्ली: सीबीआई ने शुक्रवार को विक्रम कोठारी और उसके पुत्र राहुल कोठारी को दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेश किया। पेशी के दौरान सीबीआई ने कोर्ट से दोनों की ट्रांजिट रिमांड की मांग रखी। अदालत ने अभी अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। बता दें कि रोटोमैक कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी और बेटे राहुल कोठारी पर बैंक लोन न चुकाने का आरोप है।

गुरूवार देर रात विक्रम को सीबीआई ने कानपुर से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सीबीआई कोठारी को पूछताछ के लिए दिल्ली लाई थी। वहीं सीबीआई अधिकारियों का कहना है कि विक्रम और उसका पुत्र जांच में सहयोग नहीं कर रहे है। तीन दिन तक लगातार सीबीआई उनसे पूछताछ करती रही। विक्रम कोठारी ने सीबीआई के पूछताछ के दौरान बताया कि उसने कोई घोटाला नहीं किया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताने से इंकार कर दिया कि बैंक लोन के पैसे का इस्तेमाल वो कहां करते थे। कोठारी ने शेल कंपनियों की भी जानकारी नहीं दी। इसके अतिरिक्त दोनों ने घोटाले में शामिल लोगों के नाम भी नहीं बताए।

विक्रम कोठारी को एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटेन मजिस्ट्रेट समर विशाल की कोर्ट में पेश किया गया। वहीं आरोपी के वकील प्रमोद कुमार दुबे ने विरोध करते हुए कहा कि विक्रम और राहुल को मजिस्ट्रेट कोर्ट की बजाय सेशन कोर्ट में पेश किया जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News