कोलकाता मामले में CBI का बड़ा कदम, पीड़ित के बैचमेट्स के बाद अब 4 डॉक्टरों से करेगी पूछताछ

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 01:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क. CBI ने शुक्रवार को RG कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के चार पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टरों को पूछताछ के लिए बुलाया है। यह कदम उस जघन्य रेप और हत्या की जांच को तेज करने के लिए उठाया गया है, जो हाल ही में इस सरकारी संस्थान में हुई थी। ये चार डॉक्टर सीबीआई के CGO कॉम्प्लेक्स, साल्टलेक स्थित कार्यालय में पेश होंगे। सूत्रों के अनुसार, इन ट्रेनी डॉक्टरों से घटना की रात के घटनाक्रम के बारे में सवाल किए जाएंगे ताकि इस मामले की गहराई से जांच की जा सके।

PunjabKesari
बता दें 9 अगस्त को 32 वर्षीय ट्रेनी डॉक्टर का अर्धनग्न शव सरकारी अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला। कोलकाता पुलिस से जुड़े एक नागरिक स्वयंसेवक संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, इस मामले में कई लोगों के शामिल होने की संभावना को भी नकारा नहीं गया है।

PunjabKesari
गुरुवार को CBI ने उस ट्रेनी डॉक्टर के तीन बैचमेट्स से पूछताछ की, जो 8 अगस्त की रात ड्यूटी पर थे। CBI ने अस्पताल के चेस्ट मेडिसिन विभाग के पूर्व प्रमुख से भी सवाल किए। CBI टीम ने अस्पताल के अंतर्गत आने वाले तला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी से भी पूछताछ की। इसके अलावा CBI की एक टीम ने पीड़िता के घर जाकर उसके माता-पिता से बात की। जांचकर्ताओं ने 9 अगस्त को अस्पताल से मिली कॉल का समय नोट किया और पीड़िता के दोस्तों के बारे में भी सवाल किए।


CBI अधिकारियों ने संजय रॉय के कॉल डिटेल रिकॉर्ड की मांग की है। एक अधिकारी ने  बताया कि हम यह भी जांच रहे हैं कि उनके मोबाइल से किसी वीडियो या इंटरनेट वॉयस कॉल की गई है या नहीं। CBI टीम ने पिछले रात RG कर अस्पताल का दौरा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News