CBI को रेड में कुछ भी नहीं मिला लेकिन छापेमारी का समय दिलचस्प था, बेटे के घर पर हुई कार्रवाई पर बोले पी. चिदंबरम

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 01:10 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने आज उनके चेन्नई स्थित घर और दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर छापेमारी की, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिला और कुछ भी जब्त नहीं किया गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि छापेमारी का समय हालांकि दिलचस्प है। चिदंबरम ने एक बयान में कहा कि आज सुबह सीबीआई के एक दल ने उनके चेन्नई स्थित घर और दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर छापेमारी की।
 

उन्होंने कहा कि दल ने मुझे एक FIR दिखाई, जिसमें मेरा नाम आरोपी के तौर पर दर्ज नहीं था। छापेमारी में कुछ नहीं मिला और कुछ भी जब्त नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि मैं इस बात की ओर ध्यान जरूर दिलाना चाहूंगा कि छापेमारी का समय दिलचस्पहै।
 

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे एवं लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम के खिलाफ चीन के 250 नागरिकों को वीजा दिलवाने के लिए 50 लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में एक नया मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
 

एजेंसी ने मामले में मंगलवार की सुबह कार्ति के चेन्नई और दिल्ली स्थित आवास सहित देश के विभिन्न शहरों में उनके 10 ठिकानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई का एक दल कार्ति चिदंबरम और उनके पिता एवं राज्यसभा सांसद पी. चिदंबरम के दिल्ली में लोधी एस्टेट स्थित आधिकारिक आवास पर भी पहुंचा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News