एटीएम से नहीं निकला कैश, खाते से कट गया पैसा, गुस्से में आकर युवक ने तोड़ दी ATM मशीन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2024 - 01:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: झारखंड के चक्रधरपुर में एटीएम मशीन में तोड़फोड़ की घटना सामने आई है। यहां एक सनकी युवक ने एटीएम मशीन को तोड़कर उसके कलपुर्जों को नदीं में जाकर फेंक दिया। एटीएम मशीन युवक ने इसलिए तोड़ी क्योंकि मशीन से पैसे नहीं निकल रहे थे। पुलिस ने इस मामले में शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह घटना चक्रधरपुर के पास स्थित मां नर्सिंग होम के बगल में मौजूद टाटा इंडिकैश एटीएम मशीन में घटी है। जानकारी मुताबिक, बंगलाटांड निवासी हैदर नामक एक युवक एटीएम मशीन में कैश निकालने के लिए गया था। उसने अपना एटीएम कार्ड मशीन में डाला और 800 रुपए कैश निकालने की प्रक्रिया को पूरा कर रहा था। इसी दौरान एटीएम मशीन की बिजली चली गई। कुछ देर तक मशीन बंद रही। इसके बाद बिजली आई। हैदर के हाथ में कैश नहीं आया और बैंक से पैसा कटने का मैसेज आ गया। 

इस घटना से वह इतना परेशान हुआ कि उसके गुस्से में आकर एटीएम मशीन के डिस्प्ले को ही तोड़ डाला। हैदर ने एटीएम मशीन के डिस्पले बोर्ड, हार्ड डिस्क, एटीएम कार्ड रीडर समेत कई चीजों को एटीएम मशीन से तोड़कर बाहर निकाला और सभी चीजों के ले जाकर पास वाली नदी में फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हैदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हैदर की निशानदेही पर पुलिस ने एटीएम मशीन के डिस्प्ले बोर्ड, एटीएम कार्ड रीडर और हार्ड डिस्क समेत अन्य चीजों को नदी से बाहर निकाल कर बरामद कर लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News