यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मॉल में मारपीट करने का मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 08:41 AM (IST)

गुरुग्राम:  यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके कुछ साथियों के खिलाफ दिल्ली के एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ के साथ यहां सेक्टर-53 के एक मॉल में मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ है, जिसमें एल्विश को कथित तौर पर मारपीट करते देखा जा सकता है। दिल्ली निवासी शिकायतकर्ता सागर ठाकुर ने दावा किया कि यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। ठाकुर एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ हैं, जिनके यूट्यूब पर 16 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं, इंस्टाग्राम पर 8,90,000 फॉलोअर्स और ‘एक्स’ पर 2,50,000 फॉलोअर्स हैं।

ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि वह और यादव एक-दूसरे को 2021 से जानते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पिछले कुछ महीनों से ‘एल्विश फेन पेज’ नफरत और दुष्प्रचार फैला रहे हैं जिससे मैं व्यथित हूं।’’ ठाकुर ने कहा कि यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा और उन्होंने इसे ‘‘चर्चा’’ समझकर स्वीकार कर लिया। उन्होंने दावा किया, ‘‘जब वह (एल्विश) स्टोर पर आये – उन्होंने और उनके 8-10 गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। वे सभी नशे में थे। एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।’’

ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘जाने से पहले, एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।’’ शिकायत के बाद सेक्टर-53 पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को भारतीय दंड विधान की प्रासंगिक धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई। थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने कहा कि मामले में जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News