बड़ी-ब्राहमणा में फैक्टरी कर्मी के कत्ल का मामला, मृतक की पत्नी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 12:20 PM (IST)

साम्बा : बड़ी-ब्राहमणा के इंडस्ट्रियल एरिया में गत दिवस एक फैक्टरी कर्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। बड़ी-ब्राहमणा के काला गेट इलाके में एक फैक्ट्री में काम करने वाला यह व्यक्ति अपने क्वार्टर के बाथरूम में मृत पड़ा मिला था जिसकी पहचान उत्तरप्रदेश के पीपर जिला फरूखाबाद उत्तरप्रदेश के मनोज कुमार (42) के रूप में की गई थी। जो इस समय बड़ी-ब्राहमणा मेें रह रहा था। 


    बताया गया है कि मृतक की पत्नी ने पति की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है जिसके बाद खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गत दिवस सुबह काला गेट के पास एक फैक्टरी में कार्यरत एक मजदूर का शव उसके आवासीय क्वार्टर के बाथरूम में पड़ा मिला था जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस सुत्रों के अनुसार यह मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ है। वहीं मृतक की पत्नी अनु देवी से की गई पूछताश में उसने बताया कि सोमवार देर रात नशे में धुत्त मनोज के साथ उसका झगड़ा होगया था।

बताया गया है कि इसी झगड़े में मनोज के सर पर गहरी चोट आई और उसने दम तोड़ दिया। महिला द्वारा पति की हत्या को कबूलने के बावजूद पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस द्वारा इस बात का पता लगाया जा राह है कि इस हत्या में कहीं किसी और व्यक्ति की संलिप्तता तो नहीं हैं। वहीं आरोपी पत्नी के खिलाफ  पुलिस ने आइपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News