डिवाइडर से टरकाई बस में जा घुसी कार, यमुना एक्सप्रेस वे पर पांच लोग जिंदा जले

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 06:50 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार को एक बस से टक्कर लगने के बाद कार में आग लग जाने से पांच लोगों की जलकर मौत हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह हादसा सुबह महावन थाना क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडेय ने कहा, ‘‘बस और कार के बीच टक्कर होने से यह हादसा हुआ। अभी तक यही पता चला है कि बस का एक टायर फट गया था जिसके कारण वह अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। पीछे से आ रही कार बस से टकरा गई और दोनों वाहनों में आग लग गई।''

पांडे ने बताया कि बस में बैठे लोग किसी तरह बाहर निकल गए लेकिन कार में बैठे लोग बाहर नहीं निकल सके जिसके कारण उसमें सवार सभी पांचों लोगों की जलकर मौत हो गई। उन्होंने कहा, ''हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल कर्मियों और एंबुलेंस को मौके पर भेजा गया।'' पुलिस ने कहा, ''आग बुझा दी गई है, सड़क साफ कर दी गई है और मृतकों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं।'' उन्होंने कहा कि मृतकों में से एक की पहचान कर ली गई है और उसके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बस सवार किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई और सभी यात्रियों को अलग-अलग वाहनों से उनके गंतव्य के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान शिकोहाबाद (फिरोजाबाद) निवासी आयुष्मान यादव (28) के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News