महाराष्ट्र में भयानक सड़क हादसा: कंटेनर में घुसी कार, मौके पर ही 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 12:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के बीड में रविवार को एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसमें तेज बारिश के दौरान एक स्विफ्ट कार और कंटेनर की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, हादसा अंबाजोगाई-लातूर रोड पर नांदगाव पाटी के पास हुआ। पुलिस अधिकारियों ने बताया गया है कि सभी मृतक लातूर जिले के चाकूर तालुका के जगलपुर के निवासी थे। चारों लोग बीते शनिवार रात को जगलपुर से औरंगाबाद के लिए निकले थे। इसी दौरान जोरदार बारिश के बीच स्विफ्ट कार की टक्कर एक कंटेनर से हो गई। कार कंटेनर के नीचे घुस गई, जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
हादसे की सूचना मिलते ही बर्दापूर पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शवों को अंबाजोगाई के सरकारी अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त भारी बारिश हो रही थी। संभव है इसी कारण चालक को कंटेनर का अंदाजा नहीं लग पाया, जिससे टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें...
- केंद्रीय मंत्री प्रतापराव बोले- मेरी तीन पीढ़ियों ने कभी बिजली बिल नहीं भरा

केंद्रीय मंत्री और शिवसेना नेता प्रतापराव जाधव ने बुलढाणा में एक कार्यक्रम में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी तीन पीढ़ियों ने कभी कृषि बिजली का बिल नहीं भरा। जाधव ने बताया कि उनके दादा के पानी के पंप अभी भी वहां मौजूद हैं, लेकिन मेरे दादा से लेकर तीन पीढ़ियों ने कभी भी बिजली के बिल का भुगतान नहीं किया है। शिवसेना नेता प्रतापराव जाधव बीते शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र बुलढाणा में शिंदे सरकार द्वारा शुरू की गई कृषि बिजली बिल माफी योजना के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News