रोड क्रॉस कर रहे युवक को मारी टक्कर, बॉडी को कार की छत पर लेकर भागता रहा ड्राइवर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2016 - 12:56 PM (IST)

महबूबनगर (तेलंगाना): हैदराबाद-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ और उससे भी दर्दनाक यह था कि ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी बल्कि शव को लेकर ही कार दौड़ाता रहा। दरअसल एक कार ड्राइवर ने एक मजदूर को टक्कर मार दी जिससे मजदूर की बॉडी हवा में उछलकर कार की छत पर जा गिरी लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी रोकने के बजाए करीब 3 किमी तक गाड़ी को नहीं रोका और स्पीड से भागता रहा। स्थानीय लोगों और हाईवे पुलिस ने कार का पीछा किया और बमुश्किल उसे रोका। हालांकि ड्राइवर फरार होने में कामयाब रहा। निम्मागाड्डबावी गांव का रहने वाला 35 साल का श्रीनिवासुलु बस स्टॉप पर जाने के लिए रोड क्रॉस कर रहा था। पुलिस के मुताबिक, कुर्नूल से आ रही AP-28CK-8477 नंबर की कार ने टक्कर मार दी।

कार की स्पीड बहुत तेज थी। जिससे श्रीनिवासुलु हवा में उछलकर कार की छत पर जा गिरा। ड्राइवर ने इतनी इंसानियत भी नहीं दिखाई कि कार रोककर श्रीनिवासुलु को देख लें कि क्या पता वो बच गया हो। वह शव को लेकर ही कार दौड़ाता हुआ निकल गया। वहां से गुजर रहे बाइक सवार युवकों ने इसकी जानकारी पुलिस के दी।

पुलिस ने कार का तीन किमी तक पीछा किया। पुलिस ने किसी तरह कार को तो रुकवा लिया लेकिन वह आदमी भागने में कामयाब हो गया।कार किसी हैदराबाद के कुलकाटपल्ली में बायोमेट्रिक इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के मालिक की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News