Google Map ने दिखाया ऐसा रास्ता...सीधा 15 फुट गहरे कुएं में जाकर गिरी कार, बाल-बाल बचे दंपति

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 03:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल में कोच्चि जिले के पट्टीमैटम के पास एक दंपति की कार 15 फुट गहरे कुएं में गिर गई, हालांकि हादसे में चमत्कारिक ढंग से वे बच गए। पुलिस ने बताया कि कुएं के अंदर सीढ़ी लगाकर दंपति को बाहर निकाला गया। दंपति को मामूली खरोंच आई है।
PunjabKesari
पट्टीमैटम अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सड़क पर एक गड्ढा था, लेकिन दंपति को उसके बारे में पता नहीं था। जब कार वहां से गुजरी तो उन्होंने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार पास ही की एक दुकान से जा टकराई और फिर करीब के कुएं में गिर गई। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात नौ बजे के बाद यह हादसा हुआ।
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया, ‘‘कार की रफ्तार तेज रही होगी और दंपति शायद ‘गूगल मैप' का इस्तेमाल कर रहे थे, क्योंकि जब कार को कुएं से बाहर निकाला गया तो उनके फोन पर ‘गूगल मैप' ऐप चल रहा था।'' उन्होंने बताया कि चूंकि कुएं में पानी कम था इसलिए दंपति कार के पिछले दरवाजे से सुरक्षित बाहर निकल पाए तथा मदद पहुंचने तक वे कुएं के अंदर ही खड़े रहे।
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया, ‘‘अगर कुआं पानी से भरा होता तो स्थिति अलग हो सकती थी।'' उन्होंने बताया कि कुएं के अंदर सीढ़ी लगाकर दंपति को बाहर निकाला गया। दंपति को मामूली खरोंच आई है।

ये भी पढ़ें....
फिर से महंगे होंगे रिचार्ज प्लान! Airtel और VI कंपनियां बढ़ा सकती हैं कीमतें

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है और अब फिर कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में रिचार्ज महंगे हो सकते हैं। टेलीकॉम कंपनियों साल 2027 तक अपने टैरिफ में 15% तक की बढ़ोतरी कर सकती हैं। दरअसल, ग्राहक अभी भी किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, लेकिन नए महंगे रिचार्ज की खबरें चिंता बढ़ा रही हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि भारत में टेलीकॉम सेवाएं अभी भी कई एशियाई देशों की तुलना में सस्ती हैं, इसलिए कंपनियों के पास रिचार्ज की कीमतों में इजाफा करने की गुंजाइश है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News