कैंसर पीड़ित PAK महिला का सुषमा को ट्वीट, मैम आजादी के जश्न में मदद करें

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 11:07 AM (IST)

नई दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज काफी संवेदनशील मानी जाती हैं और किसी की भी मदद के लिए हर दम तैयार रहती हैं। भारतीय नागरिक हो या फिर पाकिस्तानी सुषमा कभी मदद से पीछे नहीं हटती। हाल ही में उन्होंने कैंसर से पीड़ित एक पाकिस्तान महिला को मानवीयता के आधार पर मैडीकल वीजा देने का भरोसा दिलाया है। फैजा तनवीर नाम की पाकिस्तानी महिला ने सुषमा से भारत में इलाज के लिए ट्विटर पर मदद मांगी थी। फैजा ने स्वतंत्रता दिवस का हवाला देते हुए मदद करने की अपील थी।
 

फैजा का ट्वीट
फैजा ने सुषमा को ट्वीट किया कि  मैम आप मेरे लिए मां ही हैं, प्लीज मैम मुझे मेडिकल वीजा दे दें, इस 70वीं आजादी के साल की खुशी में मेरी मदद कर दें धन्यवाद।"

 

 

सुषमा ने दिया जवाब
सुषमा ने फैजा के ट्वीट पर जवाब दिया, "भारत के स्वतंत्रता दिवस पर आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हम आपको भारत में आपके इलाज के लिए वीजा दे रहे हैं।" बता दें इससे पहले रोहान को भी सुषमा ने वीजा दिया था। रोहान के पिता कंवल सादिक ने वीजा नहीं मिलने के कारण ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई। मदद की गुहार के बाद सुषमा ने भी तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया और रोहान की भारत में सफल सर्जरी हुई थी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News