हॉलीवुड तक थी सिद्धू मूसेवाला के गानों की दीवानगी, पंजाबी सिंगर की मौत पर कनाडा का मशहूर रैपर भावुक

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 01:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कनाडा के मशहूर रैपर ड्रेक ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी, जिनकी रविवार को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी थी। मूसेवाला एक कांग्रेस नेता भी थे। पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी। ड्रेक ने इंस्टाग्राम पर मूसेवाला और उनकी मां की एक तस्वीर साझा कर गायक की मौत पर शोक जताया। उन्होंने लिखा, ''भगवान आपकी आत्मा को शांति दें सिद्धू मूसेवाला।''

PunjabKesari

2020 में ड्रेक ने भारत में तब सुर्खियां बंटोरी थीं, जब उन्होंने मूसेवाला को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया था। ड्रेक को अपना प्रेरणास्रोत मानने वाले मूसेवाला कनाडा में नियमित तौर पर लाइव प्रस्तुतियां देते थे। पुलिस उपाधीक्षक (मानसा) गोबिंदर सिंह ने रविवार को बताया था, “मूसेवाला को कई गोलियां लगी थीं। वह एक जीप में अपने दो दोस्तों के साथ यात्रा कर रहे थे, तभी जवाहर के गांव में उन पर हमला कर दिया गया।”

 

शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता था, उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा शनिवार को पंजाब पुलिस ने वापस ले ली थी। मूसेवाला ने हाल ही में मानसा से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि, वह आम आदमी पार्टी (AAP) के विजय सिंगला से हार गए थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कनाडा के गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News