भारत में लॉन्च हुई BYD Seal इलेक्ट्रिक कार, 31 मार्च से पहले बुक कराने पर मिलेगी ये खास सुविधा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 12:59 PM (IST)

ऑटो डेस्क. BYD Seal इलेक्ट्रिक कार भारत में लॉन्च कर दी गई थी। इस गाड़ी की कीमत 41 लाख से 53 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है। कंपनी ने BYD Seal की बुकिंग भी शुरू कर दी है। ग्राहक इसे 1.25 लाख रुपये टोकन अमाउंट के साथ बुक करा सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक कार को 31 मार्च 2024 से पहले बुक कराने पर 7 किलोवॉट होम चार्जर के साथ ही इसे घर पर इंस्टॉल कराने की सुविधा भी मिलेगी।

PunjabKesari


पावरट्रेन


BYD Seal इलेक्ट्रिक कार में दो बैटरी पैक दिए गए हैं। इसके लोअर वेरिएंट में 61.44kWh और हायर वेरिएंट में 82.56kWh की क्षमता का बैटरी पैक दिया गया है। दोनों बैटरियों में BYD की पेटेंट ब्लेड तकनीक दी गई है। छोटे बैटरी पैक को रियर एक्सल मोटर के साथ जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि छोटा बैटरी पैक सिंगल चार्ज में 580 किमी तक की रेंज देने में सक्षम है। इसका इलेक्ट्रिक मोटर 204hp की पावर और 310Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

PunjabKesari


फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक कार के सेंटर कंसोल में रोटेटिंग 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट मिलता है, जिसमें ड्राइवर को 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और हेड-अप डिस्प्ले भी दिया गया है। इसमें सेंटर कंसोल में एक क्रिस्टल टॉगल ड्राइव सेलेक्टर और हॉट विंडस्क्रीन, ऑडियो सिस्टम के लिए वॉल्यूम कंट्रोल के साथ-साथ दो वायरलेस चार्जिंग पैड दिए गए हैं। मेमोरी के साथ 8-वे इलेक्ट्रॉनिकली एड्जेस्टेबल ड्राइविंग सीट, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, डुअल-ज़ोन AC, हीटेड और कूल्ड फ्रंट सीटें, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, 10 एयरबैग, हिल होल्ड के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ऑटोमेटिक वाइपर, एक 360- डिग्री कैमरा के साथ एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) दिया गया है।  
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News