PM मोदी के दौरे से पहले आतंकी सक्रिय, जम्मू में CISF जवानों की बस पर हमला, एक ASI शहीद

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 09:00 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को होने वाले जम्मू-कश्मीर के दौरे से पहले आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच कई मोर्चों पर मुठभेड़ की खबरें सामने आ रही हैं। जम्मू के चड्ढा कैंप के पास शुक्रवार सुबह आतंकियों ने घात लगाकर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF ) की बस पर हमला कर दिया। इस हमले में CISF के एक ASI शहीद हो गया और दो अन्य जवान घायल हो गए हैं।

 

आतंकियों की ओर से ये हमला उस समय किया गया जब CISF के जवान सुबह की शिफ्ट के लिए जा रहे थे। बस में 15 जवान सवार थे। CISF अधिकारी के अनुसार, 'जम्मू के चड्ढा कैंप के पास सुबह करीब 4.25 पर सीआईएसएफ के 15 जवानों को सुबह की शिफ्ट के लिए ड्यूटी पर ले जा रही बस पर आतंकियों ने हमला किया। सीआईएसएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे आतंकियों को भागने पर मजबूर होना पड़ा। दूसरी ओर जम्मू के सुंजवां इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

 

जम्मू पुलिस के एडीजीपी ने बताया कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई थी। पुलिस के अनुसार रात में आतंकवादियों के छुपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई। वहीं बारामुला में भी गुरुवार से आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। इसमें अभी तक पांच आतंकी मारे जा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News