पूर्व CM जगनमोहन रेड्डी के घर पर चला बुल्डोजर, अवैध निर्णाण की शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 07:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हैदराबाद महानगर निगम (जीएचएमसी) ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास से लगे फुटपाथ पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। रेड्डी के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के 10 दिन बाद यह कार्रवाई की गई है। जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, नगर निगम के अधिकारियों ने जगन के आवास के सामने फुटपाथ पर परिसर की दीवार से सटे अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। उन्होंने कहा कि इन अवैध निर्माण का उपयोग सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया जा रहा था।

जीएचएमसी के नगर नियोजन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जगन के आवास पर संबंधित व्यक्तियों को फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए छह महीने पहले ही अवैध निर्माण को हटाने के लिए सूचित कर दिया था। अधिकारी ने बताया, "हमने उनसे फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए अवैध निर्माण हटाने को कहा है।

कॉलोनी के निवासियों ने फुटपाथ पर अतिक्रमण की भी शिकायत की है, जिससे सड़क से गुजरने वाले लोगों को असुविधा हो रही है।" संपर्क करने पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि ये निर्माण कार्य बारिश एवं गर्मी के दौरान सुरक्षाकर्मियों की सुविधा के लिए किये गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News