बुड्ढा अमरनाथ यात्रा को सफल बनाने की तैयारियां शुरू

punjabkesari.in Sunday, Jul 28, 2019 - 03:15 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
जम्मू (नि.स.): बुड्ढा अमरनाथ यात्रा को सफल बनाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। यात्रा को लेकर बाबा के भक्तों में खासा उत्साह है। बस इंतजार है 6 अगस्त का। जब बुड्ढा अमरनाथ यात्रा का पहला जत्था आधार शिविर यात्री निवास भगवती नगर से हर-हर महादेव के जयकारों के बीच पुंछ की लोरन मंडी के लिए रवाना होगा। जत्थे में बाहरी राज्यों से यात्रा करने आ रहे तीर्थ यात्री भी शामिल होंगे। अगले दिन यानि 7 अगस्त की सुबह बुड्ढा अमरनाथ का दर्शन करके परिजनों की सुख-समृद्धि की कामना करेंगे। 
PunjabKesari, kundli tv, बुड्ढा अमरनाथ
बजरंग दल के प्रदेश संयोजक नवीन सूदन के मुताबिक बुड्ढा अमरनाथ यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोकप्रिय बनना है और संदेश को जन-जन तक पहुंचाना भी है। यात्रा के आयोजकों ने लोगों से अपील की है कि वे 6 अगस्त से शुरू होने जा रही बुड्ढा अमरनाथ यात्रा में सपरिवार भाग लेकर भोलेनाथ का आशीर्वाद पाएं। यात्रा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं की सुरक्षा के प्रबंध अभी से शुरू कर दिए गए हैं।
PunjabKesari, kundli tv, बुड्ढा अमरनाथ
जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश आदि अन्य प्रदेशों के श्रद्धालु बुड्ढा अमरनाथ की यात्रा में भाग लेने धर्मनगरी शहर जम्मू पहुंचेंगे। यात्रा करने के बाद लौटने वाले श्रद्धालुओं को विभिन्न सभा सोसायटियों में ठहराए जाने की व्यवस्था कर ली गई है। उधर, डोगरा ब्राह्मण प्रतिनिधि सभा के प्रधान वेद प्रकाश शर्मा, एडवोकेट पी.सी. शर्मा तथा रमेश शर्मा द्वारा जारी वक्तव्य में प्रशासन से श्रद्धालुओं को सभी प्रकार की सुविधाएं प्रदान करने की मांग की ताकि बुड्ढा अमरनाथ यात्रा को यादगारी बनाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News