BSNL के सस्ते प्लान ने मचाई हलचल- 120 रुपये से भी कम कीमत में मिलेगी Unlimited calling और data

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 10:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  निजी टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ने से सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल को लाभ हो रहा है। जियो, एयरटेल, और वीआई द्वारा रिचार्ज प्लान्स के महंगे होने के बाद, ग्राहक बीएसएनएल के सस्ते प्लान्स की ओर आकर्षित हो रहे हैं। BSNL ने अपने रिचार्ज प्लान्स को पुरानी कीमतों पर बनाए रखा है, जिससे कंपनी को बड़ी संख्या में नए ग्राहक मिल रहे हैं।

BSNL के सस्ते प्लान ने मचाई हलचल

बीएसएनएल ने हाल ही में एक नया सस्ता प्लान पेश किया है, जिसने टेलिकॉम सेक्टर में खलबली मचा दी है। इस प्लान की कीमत 118 रुपये है, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, ढेर सारा डेटा, और कई अन्य लाभ प्रदान करता है।

118 रुपये का प्लान: डिटेल्स

BSNL के 118 रुपये के प्लान में यूजर्स को 20 दिन की वैलिडिटी के साथ 10GB हाई-स्पीड डेटा और फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में यूजर्स को Hardy Games, Arena Games, Gameon Astrotell, Gameium, Lystn Podcast, Zing Music और WOW Entertainment जैसी एंटरटेनमेंट सेवाओं का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

BSNL का 4G-5G नेटवर्क विकास

BSNL तेजी से अपने 4G नेटवर्क को स्थापित करने में जुटी है, ताकि जियो, एयरटेल, और वीआई को टक्कर दी जा सके। रिपोर्टों के अनुसार, कंपनी ने देशभर में करीब 20 हजार 4G टॉवर्स स्थापित किए हैं। इन टॉवर्स को इस तरह से तैयार किया गया है कि भविष्य में इन्हें आसानी से 5G में बदला जा सकता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News