पानी से भरे गड्ढे में डूबने से भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पानी से भरे गड्ढे में शुक्रवार को डूबने से भाई-बहन की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में रघुनाथ नगर थाना क्षेत्र के केसारी गांव में आज पानी में डूबने से छह वर्षीय कार्तिक और उसकी पांच वर्षीय बहन दीपा की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि कार्तिक और दीपा अपने नाना के घर केसारी गांव पहुंचे थे। उनके अनुसार नाना के घर के करीब बन रहे मकान में पानी की जरूरत पूरा करने के लिए एक गड्ढा किया गया है। पुलिसअधिकारियों ने बताया कि गड्ढे में पानी भरा हुआ था एवं दोनों भाई-बहन खेलते-खेलते गड्ढे में जा गिरे जिसके बाद पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि जब परिजनों को इस घटना की जानकारी मिली तब दोनों को बाहर निकाला गया तथा उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उनके मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

वहीं, गुजरात के पाटन जिले में बृहस्पतिवार देर रात को एक भीषण हादसा हो गया। जहां राज्य परिवहन निगम की एक बस और ट्रक के बीच टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News