बृजभूषण शरण सिंह का यौन शोषण के आरोपों पर टूटा सब्र, बोले- ''कांग्रेस, दीपेंद्र और भूपेंद्र हुड्डा की है साजिश''

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 07:28 PM (IST)

लखनऊः भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। बीजेपी नेता ने कहा कि जब मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए तो मैंने कहा कि यह कांग्रेस, दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा की साजिश है। मैंने पहले भी कहा है और आज पूरा देश कह रहा है। अब मुझे इस बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक सभा में बोलते हुए बृजभूषण सिंह ने कहा कि जब उनके खिलाफ आरोप लगाए गए थे। तभी उन्होंने कहा था कि इसके पीछे कांग्रेस पार्टी की पूरी साजिश है। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस, दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा इस साजिश में शामिल हो रहे हैं।

इसे साबित करने के लिए उनके पास हैं ऑडियो क्लिप
पहले भी बीजेपी नेता ने कांग्रेस और उसके नेताओं पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था। उस समय बृजभूषण शरण सिंह ने यह भी दावा किया था कि उनके पास इसे साबित करने के लिए ऑडियो क्लिप हैं।

दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहा मामला
बता दें कि बीजेपी नेता ने 6 महिला पहलवानों द्वारा दर्ज यौन उत्पीड़न मामले में अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी और आरोपों को रद्द करने की मांग करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। पिछले हफ्ते दिल्ली हाई कोर्ट ने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह को यौन उत्पीड़न के एक मामले में आरोप तय होने के बाद निचली अदालत की कार्यवाही को रद्द करने के लिए याचिका दायर करने पर फटकार लगाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News