निधन के बाद जब शादी में अचानक पिता को देख चौंक गई बेटी, गले लग फूट-फूट कर रोई, देखें यह भावुक कर देने वाला वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 11:10 AM (IST)

नई दिल्ली : हर लड़की के लिए उसके जीवन का सबसे बड़ा दिन उसकी शादी का होता है ऐसे में जब किसी परिवारिक मेंबर की कमी हो जाए तो सारी खुशियां अधूरी रह जाती है। कुछ ऐसा ही एक भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक बेटी अपनी शादी के दिन अपने दिवंगत पिता को याद करती है लेकिन जैसे वह अपने पिता के स्वरूप को देखती है तो उसे य़कीन नहीं हो पाता और पिता के प्यार में रोने लगती है।

दरअसल,  सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाई अपनी बहन को उसकी शादी में सरप्राइज देने के लिए दिवंगत पिता का वैक्स स्टैचू बनवाता है और शादी के दिन जब लड़की के सामने पिता का वैक्स स्टैचू आता है, तो उसे देख इमोशनल हो जाती है और जोर-जोर से रोने लगती है। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर यूजर काफी भावूक हो रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में पिता के वैक्स स्टैचू को देख दुल्हन जहां भावुक होकर रोने लगती है वहीं उसकी मां और बाकी लोग भी इमोशनल हो जाते हैं। लड़की के दिवंगत पिता का वैक्स स्टैचू देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह नकली है। इसके बाद लड़की अपने पिता के स्टैचू के गले लग कर रोती है और फिर साथ में बाकी परिवारवालों के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाती है।  आप भी देखें यह भावुक वीडियो.....
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News