सामने आई महालक्ष्मी के 59 टुकड़े करने की वजह, प्रेमी मुक्ति रंजन के सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क. बेंगलुरु हत्याकांड का मामला इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें 26 साल की महिला महालक्ष्मी की हत्या कर दी गई। आरोपी ने उसके शरीर के 59 टुकड़े कर फ्रिज में लगा दिए। महिला महालक्ष्मी के हत्यारे ने भी सुसाइड कर लिया। अब अपनी मौत से पहले लिखे नोट में जानकारी सामने आई है कि उसने महालक्ष्मी के व्यवहार से तंग आकर उसकी हत्या की। पुलिस ने पीड़िता महालक्ष्मी के सहकर्मी मुक्ति रंजन रॉय का लिखा सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। इस नोट में उसने बेंगलुरु शहर को हिला देने वाले भयानक अपराध को कबूल किया है।


मुक्ति रंजन रॉय का सुसाइड नोट उसकी डायरी में लिखा मिला। आरोपी ने अपनी डायरी में लिखा- मैंने 3 सितंबर को अपनी प्रेमिका महालक्ष्मी की हत्या कर दी है। मैं उसके व्यवहार से तंग आ चुका था। मैंने निजी मामलों को लेकर उससे झगड़ा किया और महालक्ष्मी ने मुझ पर हमला किया। उसके कृत्य से क्रोधित होकर मैंने उसे मार डाला। उसकी हत्या करने के बाद मैंने उसके शरीर के 59 टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया।

बता दें पुलिस हत्यारे मुक्ति रंजन रॉय के बारे में जानकारी जुटा रही थी। तभी उसे यह नोट मिला। रॉय ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह ओडिशा के भद्रक जिले के एक गांव में पेड़ से लटका हुआ मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News