टीका न लगवाने पर ऐसा भड़का नाविक कि नाव से कूद कर वैक्सीनेशन टीम के सदस्य को उठाकर पटका- देखिए Video

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 12:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  देश में कोरोना महामारी को काबू करने के लिए केंद्र सरकार जोरो-शोरो से टीकाकरण अभियान चला रही है। लेकिन अभी भी देश के कई ऐसा राज्य है जहां टीकाकरण बहुत कम लोगों का हुआ है। इन्ही में से एक उत्तर प्रदेश का बलिया जिला है जहां वेक्सीन न लेने पर एक हैरान कर देने वाला मामला भी सामने आया है।
 

दरअसल,  उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है जहां एक नाविक टीका लगवाने से बचने के लिए वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से हाथापाई करता हुआ नजर आया। हालांकि,अब  खबर सामने आई है कि अब यह नाविक टीका लगवाने को तैयार हो गया है।

 

 बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें एक नाविक ने वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से हाथापाई कर उसे जमीन पर गिरा दिया। दरअसल, इस नाविक को वैक्सीनेशन टीम के सदस्य ने टीकाकरण के लिए बुलाया, लेकिन नाव पर सवार नाविक ने टीका लेने से साफ मना कर दिया और वह लगातार कह रहा था कि उसे अभी टीका नहीं लेना है। मगर वैक्सीनेशन टीम द्वारा बार-बार बुलाये जाने से वो नाराज हो गया और नाव से कूदकर वैक्सीनेशन टीम के सदस्य से हाथापाई करने लगा। यही नहीं, इस दौरान उसने वैक्सीनेशन टीम के सदस्य को जमीन पर भी गिरा दिया। इस घटना का एक वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News